8 छक्के 7 चौके... अभिषेक ने जिम्बाब्वे के गेंदबाजों को धोया, ठोका तीसरा सबसे तेज शतक

Abhishek Sharma Century vs Zimbabwe : अपने पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में बिना खाता खोले ही आउट होकर पवेलियन लौटे अभिषेक शर्मा ने दूसरे मुकाबले में सारी कसर पूरी कर ली. उन्होंने जिम्बाब्वे के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए शतक जमा दिया. उनका यह इंटर

4 1 52
Read Time5 Minute, 17 Second

Abhishek Sharma Century vs Zimbabwe : अपने पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में बिना खाता खोले ही आउट होकर पवेलियन लौटे अभिषेक शर्मा ने दूसरे मुकाबले में सारी कसर पूरी कर ली. उन्होंने जिम्बाब्वे के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए शतक जमा दिया. उनका यह इंटरनेशनल क्रिकेट में पहला शतक है. वह भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल मैच में शतक लगाने वाले क्लब में शामिल हो गए हैं. ओपनिंग करने आए अभिषेक शर्मा ने चौके-छक्कों की बरसात करते हुए सिर्फ 46 गेंदों में शतक पूरा किया.

तीसरा सबसे तेज शतक

अभिषेक शर्मा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 8 छक्के और 7 चौके जमाते हुए सिर्फ 46 गेंदों में शतक पूरा किया. हालांकि, अगली ही गेंद पर वह कैच आउट हो गए. अभिषेक इस फॉर्मेट में सबसे तेज शतक लगाने केएल राहुल के साथ संयुक्त रूप से तीसरे भारतीय बने हैं. केएल राहुल ने भी 46 गेंदों में शतक ठोका था. वहीं, रोहित शर्मा के नाम इस फॉर्मेट में भारत के लिए सबसे तेज शतक बनाने का रिकॉर्ड है. उन्होंने 35 गेंदों में यह कमाल किया था. दूसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव हैं, जिन्होंने 45 गेंदों में शतक पूरा किया.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lucknow News : मेरठ की युवती की अमेरिका में हुई थी मौत, अब CBI करेगी जांच; मां का आरोप- बेटी को दामाद ने मारा

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, लखनऊ। मेरठ की रहने वाली अंश महेश्वरी की अमेरिका में संदिग्ध हालात में हुई मौत की जांच अब सीबीआइ करेगी। मामले में पहले युवती के स्वजन ने 28 सितंबर, 2023 को मेरठ के मेडिकल कालेज थाने में पति वर्धा (महाराष्ट्र) नि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now